दीपिका पादुकोण का बाज़ार पत्रिका के फोटोशूट ने फैशन पुलिस के दिलों को जीता

Muskan Bajaj|अक्टूबर 22, 2019

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में हार्पर बाजार के अक्टूबर अंक के लिए कवर गर्ल का रुख किया और हमें कहना पड़ेगा कि वह अपने हालिया फोटोशूट में एक अलग आभा बिखेर रही है।

अपनी स्पष्ट ऑन-स्क्रीन बहुमुखी चंचलता और प्रतिभा के अलावा, दीपिका पादुकोण ने फैशन उद्योग में भी अपने लिए एक जगह बनाई है। चाहे वो आउटफिट्स हों जो जिम के लिए हैं या फिल्म प्रीमियर के लिए, दीपिका सहज ग्लैमरस हैं।

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में हार्पर बाजार के अक्टूबर अंक के लिए कवर गर्ल का रुख किया और हमें कहना पड़ेगा कि वह अपने हालिया फोटोशूट में एक अलग आभा बिखेर रही है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले जाते हुए, दीपिका पादुकोण ने तस्वीरों का एक सेट साझा किया, जो हमें उनके पूरे सरलीकृत लालित्य के साथ पश्चिमी रूप दिखाती है।

पत्रिका के मुख्य कवर पर, पादुकोण ने फैशन पत्रिका के कवर शॉट में अपने शानदार अवतार के साथ आधुनिक ग्लैमर का प्रदर्शन किया। स्लीक हेयरडू से लेकर राल्फ लॉरेन से समूह मेकअप तक, सब कुछ परफेक्ट था।

Images 5kk

नाटकीय आउटफिट्स को पसंद करते हुए, दीपिका ने अपनी नई तस्वीरों में आगामी सर्दियों के मौसम के लिए एक औपचारिक रूप के साथ सभी बुनियादी लेकिन परिष्कृत जाने को प्राथमिकता दी। उनके लुक में ग्रे ट्राउज़र, नेवी हाई-नेक टॉप और उसी रंग का ट्रेंच कोट शामिल था। उसने लुक के साथ ब्लू स्टिलटोज़ भी पहना था और मेकअप को सरल रखा था।

दीपिका पादुकोण एक मजबूत और स्वतंत्र महिला की तरह दिख रही थीं, जिन्होंने भूरे रंग की स्लीक पैंट, टॉप और अपने गले में एक स्का

हाई-वाइट ब्राउन जींस के अंदर सिर से पाँव तक ऑफ-व्हाइट राल्फ लॉरेन के कपड़े पहने, एक्ट्रेस ने हमें दिखाया कि कैसे पावर ड्रेर्फ लपेटा हुआ था, अपने संगठन को भूरे रंग के स्टिलेटोस के साथ अच्छी तरह से पहन रखा था।सिंग बेहतरीन तरीके से की जाती है! उसका लुक एक ब्लेज़र के साथ पूरा हुआ जो उसने अपने एक कंधे पर पहना था। सूक्ष्म श्रृंगार और ऐक्सेसरीज़ में घड़ी और झुमके ने उनके लुक को पूरी तरह पूरा कर दिया था।

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की शीर्ष अग्रणी महिलाओं में से एक, एक प्रभावशाली, और एक अभिनेत्री के रूप में कई चीजें हैं। उसने हमेशा खुद को संतुलन के साथ रखा है और अब जो उभरता है वह आत्मविश्वास भी है, आत्म-जागरूकता की गहरी भावना। हार्पर बाजार से बात करते हुए, वह प्यार, फिल्मों और मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के लिए उसकी चल रही लड़ाई के बारे में बातें बताती हैं।

पद्मावत  अभिनेत्री वर्तमान में भारत की सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्री हैं। उन्होंने कहा कि यह वैश्विक घटना कैसे लगती है, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,

"मेरा एक हिस्सा दोषी महसूस करता है, क्योंकि मुझे लगता है कि इसमें से किसी एक से पहले फिल्म को रखना महत्वपूर्ण है। मैं अब एक निर्माता बन गयी हूं, इसलिए मैं इसे थोड़ा बेहतर समझतीं हूं - मुझे लगता है कि पुरुषों ने इतना पैसा नहीं लेने के बारे में सोचा है फिल्म को आगे और बोझिल करना भी। दूसरी ओर, ऐसे लोग हैं जो बॉक्स ऑफिस पर उन नंबरों को वितरित करते हैं। मैं इस बारे में विभिन्न बातचीत करने जा रही हूं क्योंकि मुझे नहीं लगता कि कोई एक समाधान है। यह मुश्किल है। "

जब पद्मावत  अभिनेत्री से पूछा गया कि वह वर्षों से कैसे विकसित हुई हैं, तो दीपिका ने खुलासा किया कि वह अब अधिक अभिव्यंजक है, लेकिन अभी भी एक टैब थोड़ा अजीब है।

"मैं बेहद सहज, संवेदनशील और कमज़ोर हूं। सालों तक मैंने यह सब अपने भीतर रखा, लेकिन अब मैं चीजों को अधिक व्यक्त करती हूं। मैं हमेशा एक पुरानी आत्मा रही हूं। "

दीपिका ने अविश्वसनीय ताकत दिखाई जब उन्होंने आगे आने और मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बोलने का फैसला किया। इससे यह भी आश्चर्य हुआ कि दीपिका पादुकोण ने खुद को उजागर करने और अपनी कहानी साझा करने के लिए क्या बनाया?

"मैं चाहता था कि लोग मेरी सच्चाई को जानें। अब एक भी दिन नहीं जाता है कि लोग मुझसे अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करने के लिए सहज नहीं हैं। और मैं उन्हें अपना समय देती हूं। क्योंकि तब मुझे लगता है, इससे ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है।" सुनने के लिए। यह मेरे लिए उपलब्धि है और कॉज़ के लिए भी। यह वास्तव में मेरी प्रेरणा थी - लोगों को मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करने के लिए जिस तरह से हम अपने शारीरिक स्वास्थ्य के बारे में बात करते हैं। "

छपाक  अभिनेत्री ने अपने विकसित फैशन सेंस के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह हाल ही में उल्लेखनीय सार्टोरिक विकल्पों के साथ खुद को चुनौती दे रही है।

"आप जो भावनात्मक या मानसिक रूप से गुजर रहे हैं, वह आपके द्वारा पहने जाने वाले कपड़ों में भी दिखाई देता है। मैं साधारण, क्लासिक और सुरुचिपूर्ण कपड़ों के इस दौर से गुज़री हूँ और असल में ऐसी ही हूँ। "

काम के मोर्चे पर, दीपिका पादुकोण मेघना गुलज़ार की छपाक  में दिखाई देंगी, जिसमें विक्रांत मैसी भी प्रमुख भूमिका में हैं। छपाक  एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। फिल्म जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।

इसके अलावा, दीपिका '83 में अपने पति रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी, 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक विश्व कप जीत पर आधारित फिल्म है, जो कि लॉर्ड्स में वेस्टइंडीज के खिलाफ था। रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी।